Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
SECL के खदानों की सुरक्षा के लिए मध्यप्रदेश से लिए जाएंगे स्टेट इंडस्ट्री सिक्यूरिटी फोर्सेज के 350 जवान, एमपी सरकार के साथ एमओयू

बिलासपुर, 7 अप्रैल 2021। साउथ ईस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड के खदानों की सुरक्षा के लिए आज मध्यप्रदेश के स्टेट इंडस्ट्री सिक्यूरिटी फोर्सेज के साथ कंपनी ने एक करार किया। इसके तहत 350 जवानों की सेवाएं कंपनी लेगी। इससे पहिले पिछले साल फरवरी में कंपनी ने 250 जवानों के लिए एमओयू किया था। उन्हें सोहागपुर और जमुना कोतबा एरिया में तैनात किया गया है।
दूसरे चरण में साढ़े तीन सौ जवानों की सेवाएं लेने के लिए मध्यप्रदेश के स्टेट इंडस्ट्रीज सिक्यूरिटी फोर्सेज के एआईजी मनोज कुमार राय और एसईसीएल के सिक्यूरिटी चीफ अशोक कुमार के साथ एमओयू हुआ।
अशोक कुमार ने एनपीजी को बताया, इन 350 जवानों में से 115 जवानों को 115, सोहागपुर में 60, जेके एरिय में 40 और हसदेव में 135 जवानों को सुरक्षा में लगाया जाएगा।

The post SECL के खदानों की सुरक्षा के लिए मध्यप्रदेश से लिए जाएंगे स्टेट इंडस्ट्री सिक्यूरिटी फोर्सेज के 350 जवान, एमपी सरकार के साथ एमओयू appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/350-personnel-of-state-industry-security-forces-to-be-taken-from-madhya-pradesh-for-safety-of-secl-mines-mou-with-mp-government/