Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
T20 वर्ल्ड कप 2007 पर आने वाली है धमाकेदार वेब सीरीज, जानिए कब होगी रिलीज…

नई दिल्ली I टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के बाहर हो जाने से टीम के प्रशंसकों को काफी निराश होना पड़ा था. इस हार के चलते भारतीय टीम का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया था. टीम इंडिया ने सिर्फ एक बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्जा कर पाई है. साल 2007 में साउथ अफ्रीका में खेले गए शुरुआती संस्करण में एमएस धोनी कप्तानी में भारत ने पाकिस्तान को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था. अब उस जीत के 15 साल बाद फैन्स को एक बार फिर लगा था कि 2007 इतिहास दोबार रचगा. लेकिन ऐसा नही हुआ. अब 2007 के टी20 वर्ल्ड कप का वेब सीरीज के बनने की घोषणा की है. यहां जानिए कब आएगा 2007 का टी20 वर्ल्ड कप वेब सीरीज…

दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की जीत पर एक वेब-सीरीज बन रही है. निर्माताओं ने अभी वेब-सीरीज के टाइटल का खुलासा नहीं किया है. लेकिन एक बात साफ है कि इस वेब-सीरीज में प्रशंसकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया और प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई. वेब-सीरीज में विजेता टीम के सभी 15 खिलाड़ी और एक ए-लिस्ट अभिनेता की भी उपस्थिति होगी. वेब-सीरीज का निर्माण यूके स्थित प्रोडक्शन हाउस वन वन सिक्स नेटवर्क द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्देशन आनंद कुमार द्वारा किया जा रहा है. आनंद कुमार इससे पहले ‘दिल्ली हाइट्स’ और ‘जिला गाजियाबाद’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. यह वेब-सीरीज साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई भाषाओं में रिलीज मिलेगी. इसकी दो-तिहाई शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है. इसके बारे में अभी और जानकारी सामने आना बाकी है.इस खबर को सबसे पहले ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है. टी20 वर्ल्ड कप 2007 के फाइनल मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 157/5 का स्कोर खड़ा किया. भारत के लिए गौतम गंभीर ने 54 गेंदों में 75 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद 30 रना का अहम योगदान दिया था.

https://npg.news/sports/t20-world-cup-2007-par-aane-vali-hai-dhamakedar-web-series-janie-kab-hogi-release-1234865