Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Tik Tok बनाने वाली 14 साल की लड़की ने किया सुसाइड.. मां-बाप बाहर से लौटे तो फंदे से लटका मिला शव

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक  हैरान करने वाली खबर आई है. जहां सातवीं कक्षा की एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. छात्रा की उम्र सिर्फ 13 साल थी. गुरुवार देर शाम उसे हंसता खेलता घर में छोड़ उसके मां-बाप दवाई लेने मेडिकल स्टोर पर गए, और जैसे ही वह वापस लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. खिड़की से झांक कर देखा तो उनकी बेटी छत से फंदे पर झूल रही थी. परिवार वाले खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए मगर बच्ची का शरीर ठंडा पड़ा था.

मृतका अपने मां बाप की इकलौती संतान थी, स्वभाव से बेहद हंसमुख यह बच्ची छोटी सी उम्र में अच्छी खासी टिक टॉक स्टार भी बन चुकी थी. टिक टॉक पर इसके सैंकड़ों फोलोवर थे. आत्महत्या से पहले भी इसने टिक टॉक पर वीडियो बनाकर डालें जिन्हें देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता यह बच्ची आत्महत्या जैसा कठोर कदम भी उठा सकती है.

सूचना मिलने के बाद इलाके के डीएसपी थाना प्रभारी और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. प्रारंभिक जांच में पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस ने मामला दर्ज कर इस आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए सभी पहलुओं की गहनता से जांच शुरू कर दी है.

मृतक छात्रा छोटी सी उम्र में टिक टॉक पर अच्छी खासी स्टार बन चुकी थी. उसके टिक टॉक पर 1315 फोलोवर भी हैं. मृतक छात्रा अब तक 418 वीडियो पोस्ट कर चुकी थी, जिसे लोग काफी लाइक भी कर रहे हैं. आत्महत्या से पहले भी सपना ने ऐसे ही कुछ वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट किए.

The post Tik Tok बनाने वाली 14 साल की लड़की ने किया सुसाइड.. मां-बाप बाहर से लौटे तो फंदे से लटका मिला शव appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/13-year-old-tik-tok-star-committed-suicide-people-from-home-went-to-bring-medicine-police-engaged-in-investigation/151694/