Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
Video: लॉकडाउन में कार रोकने को कहा तो पुलिस वाले को बोनट में घसीट ले गया युवक

पंजाब: लॉक डाउन के बीच पंजाब पुलिस के जवान को एक गाड़ी को रोकना जानलेवा साबित हो सकता था। पुलिस ने जांच के लिए एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन ड्राइवर गाड़ी भगा ले गया. साथ ही एक पुलिसकर्मी को भी गाड़ी के बोनट पर घसीट ले गया. घटना जालंधर की है. इसका वीडियो सामने आया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और गाड़ी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

50-60 मीटर दूर जाकर रोकी गाड़ी
लॉकडाउन में पुलिस गाड़ियों की जांच कर रही थी. 2 मई को सुबह 8 बजे के करीब मिल्क बार चौक पर पुलिस ने एक काली अर्टिगा गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन गाड़ी के ड्राइवर ने पुलिस की बात नहीं मानी. और स्पीड बढ़ा दी. एएसआई मुल्क राज ने कार को रोकने की कोशिश की. इसके चलते वे कार के बोनट पर चढ़ गए. लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी. करीब 50-60 मीटर दूर जाकर कार रोकी. इतनी दूर तक एएसआई गाड़ी के बोनट पर ही लटके रहे.
वीडियो में दिख रहा है कि कार रुकने के बाद दो पुलिसवालों ने आरोपी की पिटाई कर दी. आरोपी की पहचान अनमोल मेहमी के रूप में हुई है. वह 20 साल का है और कॉलेज में पढ़ता है. उसके पिता का नाम परमिंदर कुमार है. उनकी इलेक्ट्रिक अप्लाएंस की दुकान है. पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है.’

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बेकरी का सामान लाने के लिए गाड़ी लेकर निकला था. लेकिन उसके पास कर्फ्यू पास नहीं था. ऐसे में पुलिस के रोकने पर उसने भागने की कोशिश की जिससे कि चालान से बचा जा सके. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने भी ट्वीट कर कहा कि इस तरह के मामलों में पंजाब पुलिस किसी को नहीं छोड़ेगी. सभी सावधान रहें. पंजाब में इस तरह की ये दूसरी घटना है . 12 अप्रैल को निहंगों के एक दल ने पुलिस पर हमला कर दिया था. हरजीत सिंह नाम के पुलिसकर्मी का हाथ काट दिया था. हालांकि इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया. वहीं हरजीत सिंह के हाथ ऑपरेशन के बाद फिर से जोड़ दिया गया. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

The post Video: लॉकडाउन में कार रोकने को कहा तो पुलिस वाले को बोनट में घसीट ले गया युवक appeared first on TRP – The Rural Press.

https://theruralpress.in/video-when-asked-to-stop-the-car-in-lockdown-the-policeman-dragged-the-young-man-into-the-bonnet/