Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ओलिम्पिक खेलों में आज भारत- एक नजर में

तोक्यों 24 जुलाई। ओलिम्पिक खेलों में आज भारत का प्रदर्शन एक नजर में –

-पुरूष हॉकी में भारत ने पूल ए में न्यूजीलैंड़ को तीन-दो से हरा दिया है। हरमनप्रीत सिंह ने दो गोल किए जबकि रुपिंदरपाल सिंह ने एक गोल किया। महिला हॉकी में भारत को नीदरलैंड्स ने पांच-एक से हरा दिया।

-टेनिस में सुमित नागल ने पुरुष सिंगल्स मैच के पहले दौर में उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन को हराया।

-टेबल टेनिस के महिला सिंगल्स में मनिका बत्रा ने इंग्‍लैंड की टिन-टिन हो को सीधे सेटों में हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। मिक्स्ड डबल्स में शरत कमल और मनिका बत्रा की जोड़ी चीनी ताइपे की जोड़ी से हार गई।

-तीरंदाज दीपिका कुमारी और प्रवीण जाधव दक्षिण कोरिया के आन सान और किम जे देओक से क्वार्टर फाइनल में हार गईं।

-बैडमिंटन में, चिराग शेट्टी और रिंकी रेड्डी ने पहले मैच में चीनी ताइपे के ली यांग और वांग ची-लिन को हराया। ग्रुप डी के पुरुष सिंगल्स मुकाबले में साई प्रणीत इजरायल के जिल्बरमन मिशा से हार गए।

-मुक्केबाजी में 69 किलोग्राम वर्ग में विकास कृष्ण यादव जापान के एस.क्यू.एम.ओकाज़ावा से हार गए हैं।

-निशानेबाजी में दस मीटर एयरपिस्टल के फाइनल में सौरभ चौधरी सातवें स्थान पर रहे। महिलाओं की 10 मीटर एयर रायफल क्‍वालीफिकेशन में भारत को निराशा हाथ लगी। अपूर्वी चंदेला और एलावेनिल वेलारिवन क्‍वालीफाई नहीं कर सकीं।

https://www.cgnews.in/2021/07/24/%E0%A4%93%E0%A4%B2%E0%A4%BF%E0%A4%AE%E0%A5%8D%E0%A4%AA%E0%A4%BF%E0%A4%95-%E0%A4%96%E0%A5%87%E0%A4%B2%E0%A5%8B%E0%A4%82-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%86%E0%A4%9C-%E0%A4%AD%E0%A4%BE%E0%A4%B0/