Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
छत्तीसगढ़ विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र के हंगामेदार होने के आसार

रायपुर 25 जुलाई।छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र कल से शुरू हो रहा है।सत्र के काफी हंगामेदार होने की संभावना है।

पांच दिवसीय इस सत्र में प्रथम अनुपूरक के साथ ही अन्य विधाई कार्य निपटाये जायेंगे। 30 जुलाई तक चलने वाले इस सत्र में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने किसानों से जुड़े मुद्दों खाद एवं बीज की कमी, कोरोना काल की अव्यवस्थाओं के साथ ही कथित रूप से हुए धर्मान्तरण आदि को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है।कल शाम नेता प्रतिपक्ष धरम कौशिक की अध्यक्षता में होने वाली विधायक दल की बैठक में पार्टी की रणनीति को अन्तिम रूप दिया जायेंगा।

सत्तारूढ़ कांग्रेस भी विपक्षी दल के हमलों को जवाब देने के लिए रणनीति तय की है जिसे आज शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में होने वाली विधायक दल की बैठक में अन्तिम रूप दिया जायेंगा।कांग्रेस भी महंगाई,पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार हो रहे इजाफे समेत अन्य राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर भाजपा पर जवाबी हमले कर सकती है।

कोरोना के चलते विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने बगैर वैक्सीन लगाए सदन में एवं परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी है।सभी को वैक्सीन लगवाने का प्रमाण पत्र साथ में रखना होंगा।मीडिया प्रतिनिधियों को भी बगैर वैक्सीन लगवाने के प्रमाण पत्र के प्रवेश नही मिलेगा।अध्यक्ष ने परिसर में भी कोरोना प्रोटोकाल का पूरा पालन करने का अनुरोध किया है।

https://www.cgnews.in/2021/07/25/%E0%A4%9B%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%A4%E0%A5%80%E0%A4%B8%E0%A4%97%E0%A4%A2%E0%A4%BC-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A7%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%B8%E0%A4%AD%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%B2-2/