Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो दिनों से लापता कर्मी की बंद बाॅक्स में मिली लाश, हत्या या फिर आत्महत्या… पुलिस जांच में जुटी

दुर्ग 21 जुलाई 2021। दो दिनों से लापता बीएसपी कर्मी की लाश बंद बाॅक्स में मिली है। लाश मिलने के बाद पुलिस इस मामले को हत्या और सुसाइड से जोड़कर जांच में जुट गयी है। मृतक का नाम जगतराम उइके था जो सोमवार से लापता था। घटना छावनी थाना क्षेत्र की है।
दरअसल मृतक जगतराम उइके की शादी हो चुकी थी और पत्नी की कुछ समय पहले ही मौत हो गयी थी, जिसके बाद से वो अपने बच्चों के साथ छावनी क्षेत्र में रहता था। सोमवार की सुबह हाफ डे काम करके अपने घर लौट आया था। इसके बाद वो अपनी दूसरी शादी को लेकर लड़की देखने के लिए अपने बच्चों के साथ बाहर गया था। शाम को लौटकर बच्चों को घर में ही छोड़कर अपनी कार से दोस्त के साथ कहीं चला गया था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा था। परिजनों ने गुमसुदगी की रिपोर्ट छावनी थाने में दर्ज कराई थी।
आज सुबह SMS-2 के पास कास्टर-6 के केबिन में मरम्मत करने गये कर्मियों को एक बंद बाॅक्स में लाश मिली। लाश से काफी बदबू आ रही थी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौक पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर इस मामले को हत्या और आत्महत्या से जोड़कर इसकी जांच में जुट गयी है।

The post दो दिनों से लापता कर्मी की बंद बाॅक्स में मिली लाश, हत्या या फिर आत्महत्या… पुलिस जांच में जुटी appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

https://npg.news/dead-body-found-in-a-closed-box-of-a-worker-missing-for-two-days-murder-or-suicide-police-is-investigating/