Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
मेरीकॉम ने प्रीक्वार्टरफाइनल में जगह बनाई

तोक्यो 25 जुलाई।महिला मुक्‍केबाजी में फ्लाइवेट श्रेणी में भारत की एम.सी. मेरीकॉम ने प्रीक्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है।

राउंड ऑफ 32 के मुकाबले में उन्होंने डोमनिकन रिपब्लिक की गार्सिया हर्नांडेज को 4-1 से पराजित किया।

ओलम्पिक में भारत के आज के अन्य मुकाबले –

-पुरूषों के 57 से 63 किलोग्राम भार वर्ग में मुक्‍केबाज मनीष कौशिक हारकर पदक की दौ़ड से बाहर हो गए हैं।

-पुरूष हॉकी में पूल ए के अपने दूसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को सात-एक से मात दी।

-तैराकी में, महिलाओं की 100 मीटर बैकस्ट्रोक में माना पटेल और पुरूषों की 100 मीटर बैकस्ट्रोक में श्रीहरि नटराज सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सके।

-टेबल टेनिस में, महिला सिंगल्स में मनिका बत्रा यूक्रेन की मार्गरीटा पेसोत्स्का को हराकर तीसरे दौर में पहुंच गई हैं। पुरूष सिंगल्स में जी साथियान को दूसरे दौर के मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

-बैडमिंटन में पीवी सिंधु ने ग्रुप चरण में अपना पहला मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने ग्रुप जे के मुकाबले में इजराइल की सेनिया पोलिकारपोवा को आसानी से हराया।

-स्कीट क्वालीफिकेशन के तीसरे दौर के बाद निशानेबाज अंगद वीर सिंह बाजवा 11वें स्थान पर जबकि मेराज अहमद खान 25वें स्थान पर रहे। दोनो निशानेबाज फाइनल में जगह बनाने की कोशिश में हैं। दोनों खिलाडी कल क्वालीफाइंग की अपनी अंतिम दो सीरीज पूरी करेंगे।

-नौकायन में अर्जुन लाल जाट और अरविन्द सिंह की भारतीय जोड़ी ने पुरुषों की लाइट वेट डबल्स स्कल स्पर्धा के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। महिलाओं की लेजर रेडियल में नेथ्रा कुमानन ने अगले दौर में जगह बनाई। महिलाओं की लेजर रेडियल मुकाबले में नेथ्रा कुमानन दो रेस के बाद 27 वें स्‍थान पर चल रही है। वहीं पुरुषों की लेजर स्‍पर्धा में विष्‍णु सर्वानन पहली रेस के बाद चौदहवें स्‍थान पर हैं।

-टेनिस में सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की जोड़ी महिला डबल्स मुकाबलों के पहले दौर में ही हारकर बाहर हो गई है।

 

https://www.cgnews.in/2021/07/25/%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%B0%E0%A5%80%E0%A4%95%E0%A5%89%E0%A4%AE-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%80%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B5%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A4%B0%E0%A4%AB/