Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
योग से हमारे तन और मन दोनों रहते हैं स्वस्थ – भूपेश

रायपुर 25 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योग को दिनचर्या में शामिल करने की अपील करते हुए कहा कि योग से हमारे तन और मन दोनों स्वस्थ रहते हैं और इससे हमारा शरीर निरोगी हो सकता है।

श्री बघेल ने आज छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा तथा सदस्यों के कार्यभार ग्रहण समारोह को वर्चुअल रूप से संबोधित करते हुए कहा कि प्राचीन ज्ञान से जुड़ा योग हमारे देश की एक परंपरा है।योग का क्षेत्र व्यापक है।भगवान श्री कृष्ण ने तो इसे भक्तियोग, ज्ञानयोग तथा कर्मयोग से जोड़कर काफी विस्तार स्वरूप दिया।

उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ योग आयोग को योग की महत्ता के बारे में व्यापक प्रचार-प्रसार करना चाहिए जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जा सके।जिससे हम सभी की दिनचर्या में योग अनिवार्यतः शामिल हो जाए।

इस अवसर पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे तथा समाज कल्याण मंत्री अनिला भेंड़िया ने भी संबोधित किया और योग के महत्व के बारे में जन जागरूकता लाने के लिए जोर दिया। कार्यक्रम को छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष ज्ञानेश शर्मा ने संबोधित किया और छत्तीसगढ़ में योग को उच्चतम शिखर तक पहुंचाने के लिए हरसंभव पहल करने का भरोसा दिलाया।

https://www.cgnews.in/2021/07/25/%E0%A4%AF%E0%A5%8B%E0%A4%97-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%B9%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%87-%E0%A4%A4%E0%A4%A8-%E0%A4%94%E0%A4%B0-%E0%A4%AE%E0%A4%A8-%E0%A4%A6%E0%A5%8B%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%82/