Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
सर्पदंश से युवक की मौत, तीन बच्चों के सर से उठा माता-पिता का साया, नाग को गांव वालों ने बनाया बंधक

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के कस्बा सिकंद्राबाद निवासी एक युवक को घर पर ही एक नाग ने डंस लिया। जानकारी होते ही युवक के परिजन निजी वाहन से जिला अस्पताल उपचार के लिए ले गये थे, जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। उधर गांव वालों ने नाग को कैद कर […]

The post सर्पदंश से युवक की मौत, तीन बच्चों के सर से उठा माता-पिता का साया, नाग को गांव वालों ने बनाया बंधक appeared first on FatafatNews.Com.

https://fatafatnews.com/india/news-of-other-states/the-death-of-a-young-man-due-to-snakebite-the-shadow-of-the-parents-raised-by-the-heads-of-three-children-the-villagers-made-the-snake-hostage/190284/