Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंडर गारमेंट्स में करोड़ों का सोना: पेस्ट बनाकर विदेश से ला रहा था तस्कर, फ्लाइट से उतरते ही हुआ गिरफ्तार 

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में डीआरआई की टीम ने विदेश से सोना तस्करी कर शहर आए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी जांच से बचने के लिए सोने को गला कर उसे पेस्ट के रूप में जूते के सोल और अंडर गारमेंट्स में छिपाकर ला रहा था। टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है। जब्त सोना का वजन 4 किलो 94 ग्राम है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ 94 लाख रुपए है। 

कोचिंग की आड़ में गंदा काम: लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर हवस की प्यास बुझा रहा था इंग्लिश टीचर, स्पाई कैमरा से बनाता था MMS, सिर्फ मोबाइल से मिले 500 अश्लील वीडियो

दरअसल डीआरआई टीम को सूचना मिली थी कि एक सोना तस्कर शारजाह से इंदौर फ्लाइट नंबर IX – 256 से आ रहा है। आरोपी ने जांच अधिकारियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए सोने को गला कर उसका पेस्ट बना लिया है और उसे जुटे के सोल और अंडर गारमेंट्स में छिपाया है। मुख़बिर की सूचना के बाद आरोपी तस्कर जैसे ही फ्लाइट से एयरपोर्ट पर उतरा, उसकी पहचान कर उसे पकड़ा गया और उसकी जांच की गई। इस दौरान उसके पास से करोड़ों का सोना बरामद किया गया।

नहीं देखा होगा ऐसा पशु प्रेमी: मासूम चुहिया को बचाने खोल दी पूरी बाइक, घंटों मशक्कत के बाद हुआ सफल रेस्क्यू, देखें Exclusive Video

बता दें कि तस्कर विदेश से सोने की तस्करी कर उसे शहरों में बेचने के लिए लाते हैं जिन पर लगातार कार्रवाई की जाती है। आरोपी जांच में बचने के लिए अलग-अलग चालाकी अपनाते हैं। ऐसे कई मामले भी आए हैं जहां कभी महिलाओं की लेगिस में या फिर अन्य जगह सोना छुपाकर तस्कर लाते हुए पकड़े जा चुके हैं।    

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/gold-worth-crores-in-undergarments-smuggler-was-bringing-it-from-abroad-by-making-paste-arrested-as-soon-as-he-got-off-the-flight/