Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंधे कत्ल का खुलासा, दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक माह पुराने अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस अधीक्षक जशपुर शशिमोहन की स्पेशल टीम ने सुलझा ली है। नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म , गर्भपात कराने व हत्या करने के गम्भीर अपराध के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे धकेल दिया गया।

पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह द्वारा एसडीओपी पत्थलगांव ध्रुवेश जायसवाल एवं चौकी प्रभारी उप निरीक्षक समरेन्द्र सिंह को प्रकरण से संबंधित समस्त पहलुओं की बारीकी से जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में निर्देश दिये गये थे। उक्त निर्देशों के परिपालन में मर्ग जांच में लिये कथनों, ग्रामीणों से पूछताछ कर व सायबर सेल से प्राप्त डाटा के विश्लेषण करने के बाद प्रकरण के संदेही अभियुक्त दीपक गुप्ता की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी के विरूद्ध सबूत पाये जाने पर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

https://khabar36.com/revelation-of-blind-murder-2/