Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंबागढ़ चौकी : खेल  आयोजन से निखरती है खिलाड़ियों की प्रतिभा  : गीता घासी साहू

अंबागढ़ चौकी। ग्राम बहोरन भेडी  में आदर्श (इलेवन) क्रिकेट क्लब एवं समस्त ग्रामवासियों के सहयोग से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती गीता घासी साहू अध्यक्ष जिला पंचायत राजनांदगांव थी। आयोजक समिति एवं ग्रामीणों ने जिला पंचायत अध्यक्ष गीता घासी साहू  एवं अन्य अतिथियों को बैच एवं तिलक लगाकर स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर उद्बोधन मे मुख्य अतिथि श्रीमती गीता साहू ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा उजागर करने का मौका मिलता है ।

उन्होंने कहा कि खेल को जिंदगी का अहम हिस्सा बनाना चाहिए। मानसिक विकास के लिए शिक्षा जरूरी है, उसी प्रकार शारीरिक दक्षता के लिए खेल जरूरी है। किसी भी व्यक्ति का सर्वांगीण विकास खेल से ही संभव है। खेल के माध्यम से हम अपने समाज, गांव, नगर व राज्य का गौरव बढ़ा सकते हैं ।खेल में जीत या हार मायने नहीं रखता। वर्तमान आधुनिक युग में हम खेल में भी अपने कैरियर बना सकते हैं। खेल से हम टीम भावना, दृढ़ता ,अनुशासन व नेतृत्व क्षमता का विकास करते हैं। इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा महामंत्री घासी राम साहू, पोषण लाल शोरी सरपंच, नारायण सिंगारे पूर्व सरपंच ,सरजू राम पटेल प्रतिनिधि सरपंच, बिसाहू कोमरे, द्वारका साहू, मन्नू लाल साहू ,रमेश बारसागढे ,रमेश सिंगारे, मनीराम पोटाई, विजय कोमरे, टेमन साहू ,संजय मंडावी, महेंद्र साहू ,योग लाल साहू, गुलशन पटेल युवा रक्तवीर एवं आयोजक समिति के पदाधिकारी, सदस्यगण  एवं ग्रामीण जन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

The post अंबागढ़ चौकी : खेल  आयोजन से निखरती है खिलाड़ियों की प्रतिभा  : गीता घासी साहू appeared first on कडुवाघुंट.

https://www.kadwaghut.com/?p=58412