Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अंबिकापुर की ओर जा रही यात्री बस के पलटने से 3 लोगों की मौत, 4 लोगों की हालत गंभीर

22.09.22| जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के गोढ़ीकला में यात्री बस पलट जाने से 3 लोगों की मौत हो गई है,6 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बुधवार शाम को जब यात्री बस पत्थलगांव से अंबिकापुर की ओर जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही बाइक को टक्कर मारते हुए बस पलट गई।

बाइक सवार 2 युवक और बस में सवार एक यात्री की मौत हुई है। घायलों को पत्थलगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। SDOP मयंक तिवारी के मुताबिक बुधवार शाम को पत्थलगांव से यात्रियों को लेकर राजधानी ट्रांसपोर्ट की बस अंबिकापुर के लिए रवाना हुई थी। पत्थलगांव से अंबिकापुर जाने वाले NH-43 की हालत बेहद खराब है, इसलिए बस चालक ने ग्रामीण इलाके से बस को निकालना चाहा। लेकिन ग्राम पंचायत गोढ़ीकला के पास पहुंचते ही गलत साइड से आ रहे 2 बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में बस पलट गई।

हादसे में घायल सभी लोगों का इलाज सिविल अस्पताल पत्थलगांव में चल रहा है।घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है, और बस चालक की तलाश की जा रही है।

इस हादसे में बस यात्री बलराम लकड़ा (65 वर्ष), बाइक सवार देवानंद (25 वर्ष) और दिवाकर नागवंशी (22 वर्ष) की मौत हो गई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। घायलों में सनकुमारी (30 वर्ष), सनियारो राउत (50 वर्ष), सूरज लकड़ा (6 वर्ष), सुनीता (30 वर्ष) और चंगे लाल (60 वर्ष) शामिल हैं।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/22/3-people-died-4-people-are-in-critical-condition-as-the-passenger-bus-going-towards-ambikapur-overturns/