Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अगर कार्रवाई नहीं हुई तो कार्यालय के बाहर देंगे धरना…शासकीय जमीन पर अवैध कब्जे का विरोध करने पिकअप में भरकर ग्रामीण पहुंचे SDM कार्यालय

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ती। जिले के अंतर्गत आने वाले डभरा राजस्व अनु विभाग क्षेत्र के ग्राम पंचायत बघीनीपाली के ग्रामीण तीन पिकअप भर के एस डी एम कार्यालय पहुंचे ! जहां पर उन्होंने सरकारी जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करने वाले के विरुद्ध, शिकायत पेश किया ! उन्होंने कहा कि यदि इनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं होती है तो हमारे द्वारा यही आपके कार्यालय के पास धरना दिया जाएगा ! उनका कहना है कि हमारे द्वारा तहसीलदार महोदय से निवेदन आवेदन करते-करते थक गए हैं ! परंतु तहसीलदार द्वारा उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं किया गया ! और आज भी उसके द्वारा अवैध रूप से निर्माण जारी है ! उसके निर्माण करने से हमारे गांव के आम निस्तारी भूमि प्रभावित हो रही है, गांव के आवागमन भी बाधित हो रही है! डभरा एसडीएम द्वारा आवेदन पर उचित कार्रवाई का अश्वासन देते हुए ,ग्रामीणों को शांत किया गया!

आपको बता दें कि सक्ती जिले में जब तक ग्रामीण पिकअप भर के कार्यालय नही जाते है , तब तक अधिकारियों द्वारा कार्रवाई नहीं किया जाता हैं ! एक दो लोगों के द्वारा आवेदन करने पर अधिकारी आवेदन को हल्के में लेकर उसे नजरअंदाज कर देते हैं। मानो अधिकारी यह संकेत दे रहे हैं कि जब तक आप पिकअप भर के नहीं आओगे। तब तक हम आपकी फरियाद नहीं सुनेंगे ! इसी तर्ज पर ग्राम पंचायत बघनीपाली के ग्रामीण द्वारा सौ के ऊपर की तादाद में एसडीएम कार्यालय पहुंचे और वहीं भीड़ को देखकर एसडीएम ने हड़बड़ाहट में तत्काल उनके आवेदन पर स्थगन आदेश दे दिया। जब पत्रकारों ने डभरा एसडीएम से इस सम्बन्ध मे बात करना चाहा तो उनके द्वारा न्यायालीन कार्य मे व्यस्त होने का बहाना बनाकर। मीडिया के सामने आने से बचने का बहाना बनाया।

https://khabar36.com/if-action-is-not-taken-then-we-will-protest-outside-the-office/