Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर: 13 साल की बच्ची और पिता  की मौके पर मौत, महिला गंभीर घायल  

अजयारविंद नामदेव,शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा पुल के पास तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक और 13 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

डिप्टी कलेक्टर गिरफ्तार: दुष्कर्म के आरोप में हुई अरेस्टिंग, पुलिस ने भेजा जेल

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दंपत्ति अनूपपुर से अपने घर झगरहा आ रहा था। इसी दौरान अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा पुल पर अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सड़क के दोनों ओर वाहनों  लंबी-लंबी कतार लग गई। घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा दिखाई दिया। 

जीतू पटवारी के समर्थन में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री: अरुण यादव ने इमरती देवी को बताया बड़ी बहन, जानिए और क्या कहा 

इधर घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया वहीं घायल महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना में चालक दुर्गेश और 13 साल की बच्ची लल्लीबाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-shahdol-unknown-vehicle-hits-bike-13-year-old-girl-and-father-die-on-the-spot/