Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अतिक्रमण हटाने गए थाना प्रभारी और वन अमला को दौड़ा कर पिटा, कई के फूटे सिर

सूरजपुर। वन भूमि पर हुए अतिक्रमण को खाली करवाने गए थाना प्रभारी समेत वन कर्मियों पर जानलेवा हमला हो गया। वन भूमि पर अतिक्रमण करने वालो के ख़िलाफ़ आज दोपहर पुलिस बल के साथ वन विभाग का अमला अतिक्रमण हटवाने की कार्यवाही करने पहुँचा था। उसी दौरान आक्रोशित होकर अतिक्रमण कारियों ने वन व पुलिस अमले पर हमला बोल दिया। घटना सूरजपुर जिले के चांदनी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहारपुर थाना क्षेत्र के बिहारपुर- चांदनी के बीच स्थित ठाढ़पाथर के जंगल मे वन भूमि पर कुछ ग्राम वासियों ने अवैध अतिक्रमण कर रखा है। उसे खाली करवाने के लिए आज वन अमले के साथ चांदनी थाना प्रभारी बसंत ख़लको दोपहर को गए हुए थे। अतिक्रमणकारियों पर कार्यवाही के दौरान उन्होंने मिल कर पुलिस व वन अमले पर हमला बोल दिया। लाठी डंडों से लैस लोगो ने पुलिस व वन कर्मियों की पिटाई कर दी। हमले से थाना प्रभारी के अलावा 5 वन कर्मियों के सर फुट गए।

लहूलुहान अवस्था मे चाँदनी थाना प्रभारी व सहित वन कर्मचारियों ने अस्पताल पहुँच कर उपचार करवाया। मामलें में शामिल आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामलें में चाँदनी थाना प्रभारी बसंत ख़लको ने बताया कि ” बिहारपुर के पास स्थित ठाढ़ पाथर गांव के जंगल मे वन भूमि पर अवैध अतिक्रमण हटाने हमारी टीम वन अमले के साथ गयी हुई थी,तभी अतिक्रमणकारियों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया, हमलें मे 5 वन कर्मियों के अलावा मुझे चोट आई हैं। कुल 6 लोग घायल हुए हैं। दस से बारह हमलावरों पर जुर्म दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

The post अतिक्रमण हटाने गए थाना प्रभारी और वन अमला को दौड़ा कर पिटा, कई के फूटे सिर appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/thana-prabhari-par-hamala-atikraman-hataane-gae-thana-prabhari-aur-van-amala-ko-dauda-kar-pita/