Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनियंत्रितकार डिवाइडर पर चढ़ी, हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत

 छिंदवाड़ा

नागपुर रोड चंदन गांव में एक तेज रफ्तार इको स्पोर्ट कार डिवाइडर पर चढ़ गई, जिससे कार में सवार दो युवको की मौत हो गई। टीआई सुमेर सिंह जगेत के मुताबिक शनिचरा बाजार निवासी संगीत मिश्रा पिता मनीष मिश्रा और संचार कॉलोनी निवासी अर्पित चड्ढा इस कार में सवार थे, दोनों छिंदवाड़ा की तरफ आ रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार चंदन गांव के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। उनकी कार में बैठे अर्पित चड्ढा और संगीत मिश्रा बुरी तरह से कार में फंस कर जख्मी हो गये, जिनका अधिक खून बह जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

 कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए बाहर
डिवाइडर में कार फंसने के बाद दोनों युवक भी बुरी तरह से डिवाइडर में फंस गए थे, जिन्हें कड़ी मशक्कत कर निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन चोट ज्यादा लगने के कारण उनकी जान नहीं बच पाई और उनकी मौत हो गई। पुलिस मृतकों के शव पीएम के लिए भेज हैं।

The post अनियंत्रितकार डिवाइडर पर चढ़ी, हादसे में दो दोस्तों की हुई मौत appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=97693