Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनिश्चितकालीन हड़ताल पर छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज समिति प्रबंधक, जानिए क्या है मांगे

नितिन खोब्रागढे@राजनांदगांव। जिला का अलग सामने फ्लाईओवर के नीचे छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ राज्य लघुवनोपज के सरकारी समिति के प्रबंधकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की और मौजूदा एवं पूर्व सरकार पर मांगे पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए अपनी आवाज बुलंद की।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आज से प्रदेशभर के 902 कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। पूर्व और वर्तमान सरकार ने अभी तक नियमितीकरण नहीं किया है। इसके अलावा वेतनमान में भी विसंगति है। 36 सालों से सेवा कर हैं, लेकिन उसके बावजूद भी आज तक उसका फल नहीं मिल पाया है। वन विभाग से संबंधित 65 प्रकार की योजनाओं का संचालन हमारे द्वारा किया जाता है हमारे हड़ताल पर चले जाने से काम पूरी तरह प्रभावित होगा। प्रदर्शनकारियों का आगे कहना था कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक आंदोलन ऐसे ही चलते रहेगा।

https://khabar36.com/chhattisgarh-state-minor-forest-produce-committee-manager-on-indefinite-strike/