Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अनुच्छेद 370 निरस्त करने के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला ऐतिहासिक- मोदी

नई दिल्ली 11 दिसम्बर।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनुच्छेद 370 निरस्त करने के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को ऐतिहासिक बताया है।

    श्री मोदी ने सोशल मीडिया में किए पोस्ट में कहा कि इससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की जनता के लिए आशा, प्रगति और एकता की घोषणा को पुनः बल मिला है।उन्होने कहा कि अदालत ने पूरी सूझ-बूझ से एकता की उस भावना को मजबूत किया है, जो भारत की जनता को पूरी तरह एक- दूसरे से जोड़े और संजोए हुए है।

     उन्होने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को आश्वासन दिया कि उनके सपने साकार करने की सरकार की प्रतिबद्धता अटूट है। उन्होंने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि न सिर्फ प्रगति लोगों तक पहुँचे, बल्कि अनुच्छेद 370 के कारण पीड़ित सर्वाधिक वंचित और समाज के सीमांत-वर्ग को इस फैसले के लाभ भी मिलें।

    श्री मोदी ने कहा कि आज का यह निर्णय न केवल कानूनी है, बल्कि आशा की मशाल भी है। यह उज्ज्वल भविष्य का वायदा है और ज्यादा मजबूत तथा ज्यादा एकजुट भारत के निर्माण के लिए सामूहिक प्रण का साक्ष्‍य है।

The post अनुच्छेद 370 निरस्त करने के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला ऐतिहासिक- मोदी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/72975