Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपराध पर क्विक रिस्पांस और फरियादी की शिकायत पर संतुष्टि पूर्वक कार्रवाई होगी प्राथमिकता, रायगढ़ एसपी ने ली प्रेसवार्ता

नितिन@रायगढ़। जिले में नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने बीते कल पदभार ग्रहण करने के कुछ समय बाद पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों से रूबरू हुए। कंट्रोल रूम में निमंत्रित पत्रकारों के साथ एस पी श्री पटेल ने बेहद शालीनता से नपे तुले शब्दो में बात की और अपना परिचय देते हुए पत्रकारों से परिचय प्राप्त किया। इसके बाद नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक ने अपने कार्य करने का तरीका बताए। उन्होंने बताया कि हर जिले में अलग-अलग प्रकार के काइम होते हैं, कहां किस प्रकार के काइम हो रहे हैं उसके डिटेल में जाकर अपराधों पर अंकुश लगाया जाएगा। किसी भी अपराध की सूचना पर जिला पुलिस का अब क्विक रिस्पांस क होगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस से लोगों को काफी अपेक्षाएं होती है रायगढ़ पुलिस का प्रयास रहेगा की उनकी उम्मीदों पर पुलिस खरी उतरे। थाना,चौकी या पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कोई व्यक्ति समस्या लेकर पहुंचाते हैं तो उनकी शिकायत पर पर संतुष्टि पूर्वक कार्यवाही की जाएगी।

प्रेसकर्मियों से चर्चा के दौरान sp दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि और नक्सली क्षेत्र में किए गए कार्यों को साझा किया गया और पत्रकारों की ओर से पूछे गये सवाल का संतुष्टि पूर्वक जवाब दिया गया। साथ ही डाक्टरी की शिक्षा ग्रहण कर आईपीएस बनने के पीछे की वजह भी बताई। साथ ही आपने जीवन में आने वाली हर चुनौतियों का डट कर सामना करने की बात भी कही। पत्रकारों से चर्चा के दौरान आपने अपना सरकारी नंबर देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था से जुड़ी कोई भी जानकारी सीधे उनके वाट्स नंबर पर भेज सकते है।।

https://khabar36.com/quick-response-to-crime-and-satisfactory-action-on-complainants-complaint-will-be-priority/