Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अपहरण के मामले में एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार, अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट ने की खारिज

नई दिल्ली। सैकड़ों महिलाओं के यौन शौषण के मामले में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे एक पीड़ित महिला के अपहरण के मामले में पूछताछ की जा रही है. उन्हें रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां एसआईटी जज से अपनी कस्टडी की मांग करेगी.

बीते गुरुवार मैसूरु में एक महिला के अपहरण के आरोप में केस दर्ज कराया गया था. वो महिला भी यौन शोषण की शिकार है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने रेवन्ना के खास सतीश बबन्ना को गिरफ्तार किया था. अब एसआईटी द्वारा दो बार नोटिस दिए जाने के बाद भी हाजिर नहीं होने पर रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया है.

2 मई को राजू एचडी नामक एक शख्स ने केआर नगर पुलिस स्टेशन में अपहरण का केस दर्ज कराया था. अपनी शिकायत में उसने कहा था कि उसकी मां छह साल से एचडी रेवन्ना के घर और फार्महाउस में काम कर रही थी. लेकिन तीन साल पहले वो लोग काम छोड़कर अपने गांव में मजदूरी करने लगे. कुछ दिन पहले उसका एक परिचित सतीश आया उसकी मां को लेकर चला गया. कुछ दिन वापस भी ले आया.इसके बादद 29 अप्रैल की रात करीब 9 बजे सतीश फिर उसके घर आया. उसकी मां को यह कहते हुए जबरदस्ती ले गया कि रेवन्ना ने उसे लाने को कहा है. क्योंकि पुलिस उनको खोज रही है. 1 मई को उसका एक दोस्त उसके पास आया और बताया कि उसकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें उसकी मां का यौन उत्पीड़न किया जा रहा है. इसके बाद उसने सतीश को कॉल करके मां को भेजने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं आई.

इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक के पूर्व मंत्री रहे एचडी रेवन्ना ने अग्रिम जमानत की याचिका कोर्ट में दाखिल की थी. इसे आज शाम को कोर्ट ने खारिज कर दिया. जन प्रतिनिधि अदालत के न्यायाधीश संतोष गजानन भट्ट की पीठ ने याचिका को खारिज करते हुए अगली सुनवाई के लिए 6 मई की तारीख दी है.

https://khabar36.com/hd-revanna-arrested-by-sit-in-kidnapping-case/