Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अब अयोध्या रोड पर बनेगा फ्लाईओवर, लोकनिर्माण विभाग ने एनएचएआई से मांगी सर्वे रिपोर्ट

अयोध्या रोड पर बीबीडी के सामने फ्लाईओवर बनेगा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के प्रतिनिधि केपी सिंह ने लोकनिर्माण विभाग के निजी सचिव को पत्र लिखकर सेमरा से इंदिरा नहर तक चार लेन फ्लाईओवर की मांग की। जिस पर लोकनिर्माण विभाग ने सेतु निगम व एनएचएआई से सर्वे रिपोर्ट मांगी है।

चिनहट के अंतर्गत सेमरा से इंदिरा नहर पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। जिससे वाहन चालकों को काफी दिक्कत होती है। रक्षामंत्री के सांसद प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी ने बताया कि अयोध्या हाईवे पर रोजाना डेढ़ लाख वाहन गुजरते हैं। इससे मटियारी चौराहा, बीबीडी से लेकर इंदिरा नहर तक ट्रैफिक जाम रहता है। अगर बीबीडी कैंपस के सामने चार लेन फ्लाईओवर बनता है, तो क्षेत्र का विकास होगा। साथ ही जाम की समस्या से निजात मिलेगी। वहीं आउटर रिंग रोड की तरफ से शहर के भीतर प्रवेश करने वाले वाहन चालकों को भी राहत मिलेगी।

पीडब्ल्यूडी अधीक्षण अभियंता (सेतु) प्रदीप रस्तोगी ने बताया कि अयोध्या रोड पर सेमरा से इंदिरा नहर तक काफी जाम रहता है। इससे निजात दिलाने के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के प्रतिनिधि ने फ्लाईओवर निर्माण के लिए पत्र लिखा है। जिस पर सेतु निगम व एनएचएआई से सर्वे रिपोर्ट मांगी गई है।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%85%E0%A4%AC-%E0%A4%85%E0%A4%AF%E0%A5%8B%E0%A4%A7%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%B0%E0%A5%8B%E0%A4%A1-%E0%A4%AA%E0%A4%B0-%E0%A4%AC%E0%A4%A8%E0%A5%87%E0%A4%97%E0%A4%BE-%E0%A4%AB%E0%A5%8D/