Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमित शाह आज भोपाल में चुनावी एक्शन पर होगी बात

भोपाल

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह मंगलवार शाम को भोपाल आएंगे। भोपाल में चार घंटे के प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्री शाह प्रदेश के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों, कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य नेताओं के साथ चुनावी बैठक करेंगे। शाह के साथ प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और सह चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव भी आएंगे।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीरेंद्र कुमार समेत अन्य पदाधिकारी भी बैठक के लिए पहुंचेंगे। बीजेपी मध्यप्रदेश में 200 से अधिक सीटों पर विजय के लिए प्लान तैयार कर उस पर अमल के लिए जुट गई है। इसके लिए प्रदेश चुनाव प्रभारी और चुनाव सह प्रभारी नियुक्त होने के बाद चुनावी रणनीति के आधार पर उनका पदाधिकारियों और कोर कमेटी के सदस्यों के बीच परिचय कराने के साथ चुनाव कार्यक्रमों को लेकर शाह बैठक लेने आ रहे हैं। बैठक के मद्देनजर भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव सोमवार को ही भोपाल आ गए हैं। राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश और क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल भी बैठक में रहेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में चुनाव कार्यक्रमों पर चर्चा करने के साथ सरकार की भावी योजनाओं और उस पर एक्शन की चर्चा होगी। बीजेपी के पास प्रदेश की हर विधानसभा का फीडबैक भी है। इसलिए इस पर भी निर्देश दिए जाने की उम्मीद है।

The post अमित शाह आज भोपाल में चुनावी एक्शन पर होगी बात appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=93644