Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमृतसर : जाब में हेरोइन की खेप गिराकर ड्रोन लौटा पाकिस्तान

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। शुक्रवार को पंजाब के अमृतसर में एक पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुसा और हेरोइन की खेप गिराकर लौट गया। बीएसएफ जवानों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान 520 ग्राम हेरोइन मिली।  

भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव धनोए खुर्द में फेंसिंग के पास पाकिस्तानी ड्रोन शुक्रवार की सुबह पीले रंग का एक पैकेट गिरा कर लौट गया। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की टुकड़ी ने तुरंत पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरु किया। सर्च अभियान के दौरान बल की टुकड़ी ने हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया। इसके ऊपर हरे रंग की एक टार्च लगी थी।

बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक अटारी सीमा पर तैनात 144 बटालियन की सी कंपनी की एक टुकड़ी शुक्रवार सुबह करीब 8:50 बजे घरिंडा थानातंर्गत गांव धनोए खुर्द एरिया में गश्त कर रही थी। इस बीच उन्हें गांव के साथ सटी फेंसिंग इलाके में ड्रोन की सूचना मिली तो बीएसएफ जवानों ने फेंसिंग के पास खेतों में सर्च अभियान चलाया।

प्रवक्ता ने बताया कि जवानों को सर्च अभियान के दौरान पीले रंग की सेलो टेप में लिपटा एक पैकेट मिला। इसके साथ मेटल का एक रिंग अटैच था और पैकेट पर हरे रंग की एक छोटी टार्च भी लगी थी। बीएसएफ जवानों ने पैकेट को अपने कब्जे में ले लिया। जांच में उसके अंदर से 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

The post अमृतसर : जाब में हेरोइन की खेप गिराकर ड्रोन लौटा पाकिस्तान appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77458