Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अमेरिका में मृत पाए गए सिख परिवार के अपहरण का हैरान करने वाला वीडियो आया सामने…

नई दिल्ली। मर्सिड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे बुधवार को मृत पाए गए भारतीय मूल के परिवार के चार सदस्यों का सोमवार को सेंट्रल कैलिफोर्निया में एक ट्रकिंग कंपनी से बंदूक की नोक पर अपहरण किया गया।

अधिकारियों ने कहा कि 48 वर्षीय मैनुअल सालगाडो, जिसने चार सदस्यीय सिख परिवार के अपहरण में “मुख्य आरोपी माना जा रहा है उसे हिरासत में ले लिया गया है और उसने खुद को मारने की कोशिश भी की है। जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि उसने एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया था।

27 वर्षीय जसलीन कौर को उसके पति 36 वर्षीय जसदीप सिंह, उनकी आठ महीने की बेटी आरुही डेरी और 39 वर्षीय उनके बहनोई अमनदीप सिंह के साथ सोमवार सुबह उनका अपहरण कर लिया गया था।

पुलिस द्वारा जारी किए गए वीडियो में संदिग्ध व्यक्ति को एक व्यक्ति से बात करने से पहले संपत्ति की जांच करते हुए दिखाया गया है। बाद में वह अमनदीप सिंह के पिकअप ट्रक की पिछली सीट पर पुरुषों को उनकी पीठ के पीछे ज़िप से बांधकर धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है। संदिग्ध फिर ट्रेलर पर लौट आया, जो एक कार्यालय के रूप में कार्य करता था, और जसदीप सिंह, जो बच्चे को ले जा रहा था जिसको ट्रक में ले गया, इससे पहले की संदिग्ध भाग गया।

वार्नके ने कहा कि अपहरणकर्ता ने आर्थिक रूप से प्रेरित अपराध के रूप में फिरौती की मांग नहीं की।

पीड़ितों के रिश्तेदारों ने संदिग्ध या परिवार की छवियों के लिए अपने निगरानी कैमरों की जांच करने के लिए कहा।

पीड़ित के भाई सुकदीप सिंह ने अपनी आवाज तोड़ते हुए कहा, “कृपया हमारी मदद करें, आगे आएं ताकि मेरा परिवार सुरक्षित घर आ सके।”

उन्होंने कहा कि वे इस बात से चिंतित थे कि बच्चे को खाना नहीं दिया गया था क्योंकि अपहरण के समय परिवार के पास कोई शिशु आहार नहीं था।

https://www.khabar36.com/shocking-video-of-kidnapping-of-sikh-family-found-dead-in-us-surfaced/