Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अयोध्या में सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में श्रद्धालुओं को मिलने वाली सुविधाओं की समीक्षा करने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। यहां पर वह अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं। यहां से वह सड़क मार्ग से हनुमानगढ़ी के लिए रवाना हुए और हनुमंत लला के दर्शन करने के बाद सीएम योगी ने राम जन्मभूमि पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। इसके बाद वह बड़ी संख्या में आ रहे श्रद्धालुओं की सुगम दर्शन व्यवस्था का जायजा लेंगे।

मुख्यमंत्री की ओर से तीर्थ यात्री सुविधा केंद्र का भी निरीक्षण किया जाएगा। मुख्यमंत्री के ही निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने ट्रस्ट से बातचीत कर इसे शुरू कराया है। निरीक्षण और भ्रमण के बाद मुख्यमंत्री राम मंदिर परिसर में एलएंडटी के सभाकक्ष में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों व राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के महासचिव चंपत राय समेत अन्य ट्रस्टियों के साथ बैठक करेंगे।

बैठक में रोजाना लाखों की संख्या में आ रहे श्रद्धालुओं को व्यवस्थित ढंग से रामलला के दर्शन करने की रणनीति पर विचार किया जाएगा।

The post अयोध्या में सीएम योगी ने किए रामलला के दर्शन appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79655