Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अयोध्या: रामलला के दरबार में सातवें दिन भी दर्शन करने के लिए भीड़ उमड़ी

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के सातवें दिन भी रामलला के दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है। सोमवार को सुबह 11 बजे तक 30 हजार से अधिक भक्त रामलला के दर्शन कर चुके हैं।

रामलला के दरबार में लगातार सातवें दिन भी भक्तों की भीड़ उमड़ी है। दर्शन पूजन के लिए भक्त सुबह से ही राम मंदिर में कतारबद्ध हैं। वहीं, भीड़ नियंत्रण के लिए प्रशासन ने सोमवार से नई व्यवस्था लागू की है। प्रशासन की ओर से राम जन्मभूमि पथ पर फास्ट ट्रैक लेन बनाई गई है।

जो श्रद्धालु बैग, जूता, चप्पल व मोबाइल छोड़कर खाली हाथ आएंगे, उन्हें इस लेन से राम मंदिर परिसर भेजा जाएगा। वे सीधे राम मंदिर के सिंह द्वार तक पहुंच सकेंगे। इस लेन पर फास्ट ट्रैक लेन का संकेतक भी लगा दिया गया है।

अभी जो श्रद्धालु बैग आदि लेकर आ रहे हैं, उन्हें पहले तीर्थ यात्री सुविधा केंद्र में सामान की जांच कराकर जमा करना होता है। फिर उन्हें तीर्थ यात्री सुविधा केंद्र के बगल के रास्ते से राम जन्मभूमि परिसर भेजा जा रहा है।

दूसरी तरफ सातवें दिन भी श्रद्धालु सुगमता पूर्वक रामलला के दरबार में हाजिरी लग रहे हैं। 11:00 बजे तक 30 हजार से अधिक भक्त बालक राम के दर्शन कर चुके हैं।

The post अयोध्या: रामलला के दरबार में सातवें दिन भी दर्शन करने के लिए भीड़ उमड़ी appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79688