Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अश्लील फोटो शेयर करने की धमकी देकर शादीशुदा महिला से गैंगरेप, तीन के खिलाफ केस दर्ज

एक 27 साल की शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाया गया. फिर ब्लैकमेल कर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से युवती सदमे में है और पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. 

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि तीन साल पहले चूड़ी की दुकान पर उसकी पहचान ईसरार उर्फ सोनू नाम के युवक से हुई थी. इसके बाद सोनू ने उसका पीछा करना शुरू किया और जबरदस्ती मेलजोल रखने लगा. इस दौरान उसने उसके अपने साथ फोटो खींचे. फिर कुछ दिन बाद उन फोटो को एडिट कर मुझे मोबाइल पर भेजा और ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ संबंध बनाए. 

बदमानी के डर से वह किसी को कुछ नहीं बोल पाई. फोटो डिलीट करने के नाम पर उसने सोनू को सोना और दो लाख रुपये दिए. बावजूद इसके उसने फोटो डिलीट नहीं किए. ईसरार उर्फ सोनी उसे डाबला रोड स्थित एक खेत में बने मकान में ले जाता और रेप करता फिर झारिया मोरी के पास उसे छोड़कर चला जाता है. कुछ दिन बाद सोनू उसे अपने साथियों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. जब उसने इसका विरोध किया तो ब्लैकमेल करने लगा. 

https://khabar36.com/married-woman-gang-raped-after-threatening-to-share-obscene-photos/