Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असदुद्दीन ओवैसी ने देवेंद्र फडणवीस के इस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा…

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में भड़की हिंसा को लेकर सियासत अब तेज हो गई है। राज्य के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस के एक बयान को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उन पर निशाना साधा है। ओवैसी ने नाथूराम गोडसे के बहाने फडणवीस पर तंज भी कसा है।

ओवैसी ने पूछा- गोडसे और आप्टे की औलाद कौन?

दरअसल, कोल्हापुर की घटना पर फडणवीस ने कहा था, ‘ये औरंगजेब की औलादें कहां से आई?’ ओवैसी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा, ‘औरंगजेब की औलाद। मैं नहीं जानता था कि आप इतने विशेषज्ञ हैं। तो फिर बताओ गोडसे और आप्टे की औलाद कौन है?

फडणवीस ने क्या कहा था?

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि महाराष्ट्र के कुछ जिलों में औरंगजेब की औलादें पैदा हुई हैं। वे औरंगजेब की फोटो दिखाते, रखते और स्टेटस लगाते हैं। इस कारण समाज में दुर्भावना और तनाव पैदा हो रहा है। सवाल यह है कि अचानक औरंगजेब की इतनी औलादें कहां से पैदा हो गई हैं। इसका असली मालिक कौन है वह हम ढूंढेंगे। परिस्थिति नियंत्रण में है। लोगों से अपील है कि वे कानून अपने हाथ में न लें।

अभी तक 36 लोग गिरफ्तार

उधर, कोल्हापुर में उपजे तनाव के बाद पुलिस ने इस मामले में अब तक 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को शहर की परिस्थितियां सामान्य होती दिखीं। इंटरनेट सेवाएं भी दोपहर के बाद बहाल कर दी गईं, लेकिन, शहर में निषेधाज्ञा अभी भी लागू है।

क्या है मामला?

गौरतलब है कि मंगलवार को कोल्हापुर में औरंगजेब एवं टीपू सुल्तान की प्रशंसा करते हुए वाट्सएप स्टेट्स लगाए गए थे। इसके बाद बुधवार को कोल्हापुर में हिंदू संगठनों ने कोल्हापुर बंद का आह्वान किया था और बड़ा प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी थीं।

The post असदुद्दीन ओवैसी ने देवेंद्र फडणवीस के इस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55949