Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
असम के शिवसागर में बिजली गिरने से हुई दो लोगों की मौत…

असम के शिवसागर में शुक्रवार को बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, वहीं, पांच लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने जानकारी दी कि यह घटना चेनिमोरा मिशिंग गांव में शुक्रवार सुबह घटी।

अधिकारियों ने कहा कि असम के शिवसागर जिले में शुक्रवार को बिजली गिरने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। घटना जिले के चेनिमोरा मिशिंग गांव में शुक्रवार सुबह हुई।

घायलों का चल रहा अस्पताल में इलाज

शिवसागर जिले के उपायुक्त आदित्य विक्रम यादव ने समचार एजेंसी एएनआई को फोन पर बताया,बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। मृतकों की पहचान अजय यिन और दिगंता मिली के रूप में हुई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जिनकी पहचान बिक्रम सिंह येइन, रूमी मिली, गणेश मिली, पुतला येइन और उर्मिला येइन के रूप में हुई है।”

खेत में काम कर रहे लोंगों पर गिरी बिजली

स्थानीय लोगों के मुताबिक, जब ये लोग अपने धान के खेत में काम कर रहे थे, तभी बिजली गिरी। आदित्य विक्रम यादव ने कहा, “घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

The post असम के शिवसागर में बिजली गिरने से हुई दो लोगों की मौत… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55929