Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
अस्पताल से फरार कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड से मिली पुलिस को लोकेशन, पुलिस को चकमा देकर भागा था आरोपी

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के हमीदिया अस्पताल से फरार कुख्यात बदमाश नदीम खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपी परिजनों के पास विदिशा भागने की फिराक में था। लेकिन पुलिस ने उसके इरादों को पूरा होने से पहले ही पकड़ लिया। अस्पताल से फरार होने के बाद पुलिस ने बदमाश नदीम खान की गर्लफ्रेंड से सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद वह ज्यादा देर तक सच छिपा नहीं सकी और आखिरकार आरोपी की लोकेशन के बारे में बता दिया। 

जुआ पकड़ने की कार्रवाई में ग्रामीण की मौत, पुलिस को देखकर भागते समय कुएं में गिरा जुआरी 

बता दें कि हत्या के आरोप में 7 साल की सजा काट रहा कुख्यात बदमाश नदीम खान भोपाल के हमीदिया अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। इसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सिपाही दीपेश इंगले के पास नदीम खान को इलाज करने की जिम्मेदारी थी। दीपेश इंगले बरेली में पदस्थ है। 

BIG BREAKING: मोहन मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, CM मोहन ने अपने पास रखा सामान्य प्रशासन विभाग, जानिए किसे मिला कौन सा विभाग

बदमाश के फरार हो जाने के बाद दीपेश पर कार्रवाई के लिए होशंगाबाद अधीक्षक को पत्र लिखा गया। जिसके बाद दिनेश कुमरे प्रमुख मुख्य प्रहरी को निलंबित कर दिया गया। फरार कैदी नदीम जहांगीराबाद थाने का निगराीन बदमाश और उसके खिलाफ 16 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इसमें लूट, चोरी, हत्या प्रयास, अड़ीबाजी और मारपीट जैसे मामले शामिल हैं। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/notorious-criminal-absconding-from-the-hospital-arrested-police-got-the-location-from-his-girlfriend/