Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ’, पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर अफवाहों का दौर, सामने आए रेसलर्स के बयान

नई दिल्ली। पिछले एक महीने से एम समय से दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खिलाड़ियों ने प्रदर्शन खत्म होने को अफवाह बताया है.

दरअसल, प्रोटेस्ट में शामिल पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया को लेकर खबर चली की इन लोगों ने अपने रेलवे की नौकरी ज्वाइन कर ली. इसके बाद कहा जाने लगा कि आंदोलन खत्म होने की कगार पर है.

मामले को लेकर साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया का बयान भी सामने आया है. दोनों रेसलर्स ने ट्वीट करके कहा है कि आंदोलन खत्म होने की खबरें सरासर गलत हैं. ये आंदोलन खत्म नहीं हुआ है. पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई ने सोमवार (5 जून) को बताया की कि उन्होंने भारतीय रेलवे की अपनी नौकरी फिर से ज्वाइन कर ली है.

इस खबर के सामने आने के बाद दावा किया जाने लगा कि साक्षी मलिक ने पहलवानों के धरना-प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया है.

https://www.khabar36.com/the-movement-is-not-over-yet/