Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आंध्र प्रदेश : विशाखापत्तनम में बंदरगाह में लगी भीषण आग, पढ़िये पूरी ख़बर

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह आग देर रात ही लगी थी और पुलिस-दमकल की टीम मौके पर ही पहुंच गई थीं। आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में स्थित एक बंदरगाह में रविवार देर रात भीषण आग लग गई। यह आग कितनी घातक थी, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आग की चपेट में आकर पानी में खड़ी 30 नावें पूरी तरह खाक हो गईं। आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को लगाना पड़ा। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, यह आग देर रात ही लगी थी और पुलिस-दमकल की टीम मौके पर ही पहुंच गई थीं। आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस मामले में एक केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जितनी नावें जली हैं, उनमें से कई की कीमत करोड़ों में थी। विशाखापत्तनम के एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर रवि शंकर ने बताया कि सबसे पहले जिस शिप में आग लगी, वहां कुछ बच्चे देर रात मौजूद थे। शायद वे पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान कुछ नाविक आ गए और शिप के लंगर को हटाकर उसे समुद्र में ही जाने दिया। हालांकि, शिप के टैंक में डीजल भरा था और गैस सिलेंडर रखे थे। इसलिए इस शिप की आग और भड़क उठी और यह दूसरी बोट्स की तरफ बढ़ गया।

पुलिस के मुताबिक, शिप की वजह से एक के बाद एक कई बोट खाक हो गईं। आखिर में नौसेना की सहारा शिप ने आकर राहत कार्यों को आगे बढ़ाया और आग पर नियंत्रण पाने में दद की। उनकी वजह से हम आखिरकार आग बुझाने में सफल हुए। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सिर्फ कुछ शिप्स को नुकसान पहुंचा है।

The post आंध्र प्रदेश : विशाखापत्तनम में बंदरगाह में लगी भीषण आग, पढ़िये पूरी ख़बर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70078