Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईपीएस पति को महंगी पड़ी अफसर बीवी से बेवफाई

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
चंडीगढ। पति आईपीएस, पत्‍नी भी बढि़या पोस्‍ट पर कार्यरत लेकिन दोनों के बीच संबंधों में इतनी खटास बढ़ी कि पत्‍नी ने अपने ही पति की पोल खोल कर रख दी। उनके द्वारा गृहमंत्री को लिखे गए पत्र के बाद आईपीएस अफसर पति का स्‍थानांतरण हो गया है।

मामला आईपीएस अखिलेश चौरसिया से जुड़ा हुआ है। चौरसिया को 2009 बैच का यूपी काडर का पुलिस अधिकारी बताया जाता है। फिलहाल वह केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) के चंडीगढ़ मुख्‍यालय में पदस्‍थ थे। उनके खिलाफ उनकी ही पत्‍नी अहलिया स्‍फूर्ति मिश्रा ने शिकवा-शिकायत कर उनकी एक तरह से पोल खोल दी है।

गृहमंत्री को क्‍या लिखा था?
सेंट्रल बोर्ड ऑफ इंडायरेक्‍ट टेक्‍सेस एंड कस्‍टम में सुप्रीटेंडेंट के पद पर अहलिया स्‍फूर्ति मिश्रा पदस्‍थ बताई जाती हैं। उन्‍होंने गृहमंत्री को अपने पति के खिलाफ शिकायत लिखकर भेजी थी। पत्र में कई तरह के आरोप लगाए गए थे।

मिश्रा ने पत्र में अपने पति पर एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर्स के मामले में लिखा था। उनका कहना था कि उनके पति अखिलेश कुमार मिश्रा के कई महिलाओं के साथ अफेयर्स हैं और शादी के बाद भी उन्‍होंने अपने व्‍यवहार में किसी तरह का कोई सुधार नहीं लाया है।

गृहमंत्री को भेजे गए पत्र की कॉपी अफसर बीवी ने उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍यमंत्री सहित उत्‍तरप्रदेश के मुख्‍य सविच को भी प्रेषित की थी। पत्र लिखने का इतना असर हुआ कि अखिलेश चौरसिया का स्‍थानांतरण हेडक्‍वार्टर में कर दिया गया है।

http://www.nationalert.in/?p=11694