Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आईसीआईसीआई एटीएम के पास कैश वैन में लूटपाट; गार्ड की मौत

नई दिल्ली। कैश वैन के एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और संदिग्ध वाहन में रखे करीब आठ लाख रुपये उत्तरी दिल्ली में एक एटीएम के पास लेकर फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि जिस गार्ड पर गोली चलाई गई थी उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अधिकारी के मुताबिक, वजीराबाद इलाके में एक फ्लाईओवर के पास एक आईसीआईसीआई एटीएम में फायरिंग की घटना और कैश वैन लूटने की सूचना मिलने के बाद शाम करीब पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंची।

“आज शाम लगभग 4:50 बजे, जगतपुरी फ्लाईओवर के पास आईसीआईसीआई एटीएम में नकदी जमा करने के लिए एक कैश वैन आई थी। एक व्यक्ति ने पीछे से आकर कैश वैन के गार्ड पर फायरिंग कर दी और रुपये लेकर फरार हो गया. गार्ड को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।’

“अब तक, हमें पता चला है कि 8 लाख रुपये लूट लिए गए थे। चूंकि कैश वैन का एक अन्य कर्मचारी, जिसके पास कैश की लॉगबुक है, घायल गार्ड के साथ अस्पताल गया था, हम अभी भी लूटी गई राशि की सही पुष्टि करने की प्रक्रिया में हैं।

https://www.khabar36.com/cash-van-fired-at-looted-near-icici-atm-in-delhi-guard-dead/