Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आकासा के विमान से टकराया पक्षी, बाल-बाल बचे विमान यात्री  

मुंबई । बेंगलुरु जा रहा अकासा एयर की फ्लाइट से एक पक्षी टकरा गया जिससे विमान में से धुवां निकलते देखा गया। इस घटना के बाद  विमान में किसी दुर्घटना की आशंका को लेकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। बाद में पता चला की विमान से टकराने के बाद पक्षी के जलने से धुवां और दुर्गन्ध आने लगी थी। अकासा एयर की फ्लाइट QP-1103 प्लेन  मुंबई एयरपोर्ट पर वापिस लौटाया गया ।  यह जानकारी नागर विमानन महानिदेशालय के एक अधिकारी ने  दी।

अधिकारी ने कहा कि डीजीसीए घटना की जांच कर रहा है। उड़ान में कितने यात्री सवार थे इसकी तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी। अधिकारी ने कहा कि मुंबई से बैंगलोर के लिए अकासा एयर की उड़ान एकेजे1103 का संचालन विमान वीटी-वाईएई कर रहा था, केबिन में जलने की गंध के कारण विमान रास्ते से लौट आया।
घटना पर एयरलाइन की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

डीजीसीए  अधिकारी ने कहा, हालांकि, इंजन मापदंडों सहित कोई अन्य असामान्यता नहीं देखी गई। उन्होंने कहा कि विमान के उतरने के बाद निरीक्षण के दौरान विमान के इंजन नंबर 1 पर पक्षी के अवशेष पाए गए। उन्होंने कहा कि जलने की गंध पक्षी के टकराने के कारण थी। अकासा एयर ने इस साल 7 अगस्त को अपना परिचालन शुरू किया था।

https://theruralpress.in/2022/10/16/the-bird-collided-with-the-plane-of-aakasa-the-plane-passengers-narrowly-survived/