Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बस पलटने से तीन की मौत और 17 लोग हुए घायल…

यूपी के कन्‍नौज में घने कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार निजी स्‍लीपर बस आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे से नीचे गिर गई। बस में कुल 40 यात्री सवार थे।दुर्घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई जबकि 17 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पांच यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 11 बजे यह निजी बस दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुई थी। घने कोहरे के कारण कन्‍नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के बांसुरिया गांव के पास बस अचानक बेकाबू होकर एक्‍सप्रेस वे से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में बस के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हैं। 

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्‍त अभी तक नहीं हो सकी हैै। कोशिश की जा रही है। घायलों में से पांच लोगों की हालत अत्‍यंत गंभीर है। सभी यात्रियों के परिवारजनों को सूचना दी जा रही है। 

The post आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बस पलटने से तीन की मौत और 17 लोग हुए घायल… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45577