Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आगामी 22 व 23 जनवरी को UP में बारिश के हैं आसार..

यूपी में ठंड अभी लोगों को और परेशान करेगी। मौसम विभाग ने आगामी 22 व 23 जनवरी को उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश होने या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान जताया है। बुधवार को प्रदेश के कुछ हिस्सों में शीतलहर चलने की चेतावनी जारी की है। कुछ स्थानों पर तापमान में गिरावट के साथ पाला भी पड़ सकता है। सोमवार की रात प्रदेश का सबसे ठण्डा स्थान मुजफ्फरनगर रहा जहां पारा 1.7 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज किया गया। मंगलवार को कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, बरेली, झांसी और आगरा मण्डलों में तापमान सामान्य से कम रहा।

पहले अफगानिस्तान फिर पाकिस्तान और उसके बाद भारत कई हिस्सों को ठण्ड से पश्चिमी विक्षोभ मामूली राहत दिलाएगा। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से लखनऊ समेत पूरे राज्य में मामूली बरसात की उम्मीद है। राजधानी समेत राज्य भर में रात को कड़ाके की सर्दी हो रही है। 20 के बाद बढ़ेगा पारा एक पश्चिमी विक्षोभ काफी दूर तैयार हो रहा है।

यूपी में इसका असर 21 जनवरी से दिखना शुरू हो जाएगा। बर्फीली हवा कम होगी। 20 जनवरी से रात और दिन के तापमान में धीमे-धीमे बढ़ोतरी होगी, 23 जनवरी को रात का तापमान 10 और दिन का तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा।

The post आगामी 22 व 23 जनवरी को UP में बारिश के हैं आसार.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46142