Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आजम खां के करीबी सपा नेता में, मकान कब्जाने व रंगदारी मांगने का आरोप

बरेली के बिथरी चैनपुर थाने में सपा नेता आजम खां के करीबी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष गौरव जायसवाल व उसकी पत्नी के खिलाफ मकान कब्जाने और रंगदारी मांगने की रिपोर्ट आईजी के आदेश पर दर्ज की गई है।

इंटरनेशनल सिटी नरियावल निवासी आरजू शर्मा ने सपा नेता को अपना मकान फरवरी, 2022 में किराये पर दिया था। आरजू के पति पशु चिकित्सक हैं, जो दूसरे जिले में तैनात थे। उनका तबादला बरेली होने पर उन्होंने गौरव से मकान खाली करने को कहा तो गौरव और उसकी पत्नी ने जातिसूचक शब्द कहे। 

उनका आरोप है कि खुद को सपा नेता बताते हुए गौरव ने कहा कि उनका भाई सौरभ आजम खां का प्रतिनिधि है, अगर मकान खाली कराना है तो 20 लाख रुपये दे देना। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोप सही साबित होने पर गिरफ्तारी भी हो सकती है। 

सपा नेता गौरव जायसवाल ने बताया कि इस मामले में जुलाई से सिविल कोर्ट में वाद चल रहा है। दोनों ही पक्ष कोर्ट में हैं और कोर्ट की ओर से दी जाने वाली तारीखों पर भी पहुंच रहे हैं। 

The post आजम खां के करीबी सपा नेता में, मकान कब्जाने व रंगदारी मांगने का आरोप appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/71590