Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज असम के दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) आज असम के तेजपुर जिले का दौरा करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इस दौरान तेजपुर विश्वविद्यालय के 21वें दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे। रक्षा मंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि वह तेजपुर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के दौरान वहां के छात्रों से बातचीत करेंगे।

सिंह ने एक्स पर लिखा, “आज, 31 दिसंबर को मैं तेजपुर, असम में रहूंगा। तेजपुर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के दौरान वहां के छात्रों से बातचीत करूंगा।”

रक्षा मंत्री के अलावा, गजराज कोर के कोर कमांडर और कई नागरिक और सैन्य गणमान्य व्यक्ति इस कार्यक्रम में भाग लेंगे।

विश्वविद्यालय के अनुसार, उनके 21वें दीक्षांत समारोह के अवसर पर, कुल 783 छात्रों को स्नातकोत्तर (पीजी) की डिग्री, 428 को स्नातक (यूजी) की डिग्री, पांच पीजी डिप्लोमा और 100 से अधिक शोधकर्ताओं को पीएचडी की डिग्री से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही दूरस्थ और ऑनलाइन शिक्षा माध्यमों के 23 विद्यार्थियों को भी डिग्री प्रदान की जाएगी।

The post आज असम के दौरे पर रहेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75659