Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज भव्य मंदिर में विराजेंगे श्री रामलला: राम की शरण में MP के दिग्गजों का जमावड़ा, यहां देखिए PM मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में महज कुछ ही समय बाकी है। आज भव्य मंदिर में श्री रामलला विराजेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य जजमान होंगे। इसे लेकर मध्य प्रदेश में भी भारी उत्साह है। श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर राम की शरण में दिग्गजों का जमावड़ा रहेगा।

PM मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

22 जनवरी सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.25 बजे अयोध्या के महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सुबह 10.45 बजे अयोध्या हेलीपैड पहुंचेंगे। सुबह 10.55 बजे राम जन्म भूमि क्षेत्र पहुंचेंगे। दोपहर 12.5 बजे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम शुरू होगा। दोपहर 12.55 बजे पीएम मोदी प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक पीएम मोदी सार्वजनिक समारोह में शिरकत करेंगे। दोपहर 2.10 बजे वे कुबेर टिला का भ्रमण करेंगे।

Ram Mandir : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल आएंगे अयोध्या, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

MP में राम की शरण में दिग्गजों का जमावड़ा

श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर राम की शरण में दिग्गजों का जमावड़ा रहेगा। मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव राम राजा सरकार ओरछा में राम दरबार में हाजिरी लगाएंगे। पूर्व सीएम शिवराज भी ओरछा में रहेंगे। डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल रीवा में कार्यक्रमों में शामिल होंगे। उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा मंदसौर के धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

MP की सुर्खियां: आज प्रदेश समेत देशभर में दिवाली, ओरछा जाएंगे सीएम मोहन और पूर्व CM शिवराज, BJP मीडिया सेंटर में रामधुन का आयोजन

वहीं मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में राम भक्ति में लीन होंगे। मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल नरसिंहपुर के धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भोपाल के 1100 क्वार्टर स्थित हनुमान मंदिर में पूजा पाठ करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

22 जनवरी महाकाल आरती: श्रीराम के स्वरूप में भगवान महाकाल का श्रृंगार, यहां कीजिए दर्शन

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read More:-

https://lalluram.com/ram-mandir-pran-pratistha-in-ayodhya-there-will-be-a-gathering-of-veterans-of-madhya-pradesh-in-the-shelter-of-ram/