Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आज वाराणसी के इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

शटडाउन लिए जाने की वजह से अशोक विहार, पहड़िया, कालीमाता मंदिर, पुरानापुल, नटुई, पैगंबरपुर, दीनदयालपुर, पंचक्रोशी, चंद्रा चौराहा, चंदन नगर और आसपास के क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

वाराणसी के राजातालाब, चांदपुर, बजरंग नगर, कुशवाहा नगर में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। सब डिविजल कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, लोहता में पेड़ों की टहनियों की कटाई के लिए यह निर्देश जारी किया गया है।

आज चार घंटे बिजली आपूर्ति ठप रहेगी
33 केवीए उपकेंद्र दौलतपुर और लेढ़ूपुर में शुक्रवार को चार घंटे बिजली आपूर्ति नहीं होगी। नगरीय विद्युत वितरण निर्माण खंड द्वितीय वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अशोक विहार, तड़िया और पंचक्रोशी फीडर से सुबह 11 बजे से 3 बजे तक बिजली आपूर्ति नहीं होगी।

The post आज वाराणसी के इन इलाकों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/89805