Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आदमपुर में पेट्रोल पंप पर फायरिंग

जालंधर में आदमपुर एयरफोर्स स्टेशन के नजदीक पड़ते गांव उदेसिया में एक पेट्रोल पंप पर कुछ अज्ञात युवकों ने गोलियां चलाकर एक व्यक्ति से कार छीन ली। लुटेरे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति विवेक चड्ढा सब्जी मंडी में आढ़त का काम करता है। विवेक ने बताया कि वह सुबह-सुबह पेट्रोल पंप पर कार में तेल भरवाने के लिए आए थे। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां मार कर उसे बुरी तरह घायल किया और उससे कार लूट कर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। सूचना मिलते ही डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। रविवार रात को जालंधर में तीन सुनारों के दुकानों से दो करोड़ के करीब आभूषण चुरा लिए थे।

The post आदमपुर में पेट्रोल पंप पर फायरिंग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76896