Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आदर्श गौरव का गाना ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ हुआ रिलीज

‘खो गए हम कहां’ अभिनेता आदर्श गौरव का गाना ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने को आदर्श गौरव ने गायिका रश्मीत कौर के साथ मिलकर गया है।

आदर्श गौरव का नाम उन सितारों में शामिल है, जो अभिनय और संगीत दोनों में अपनी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता का पहला गाना ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने को आदर्श गौरव ने गायिका रश्मीत कौर के साथ मिलकर गया है। आदर्श गौरव का यह गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ गाना आते ही कुछ ही देर में वायरल हो गया है।

अपनी आवाज से फैंस को किया मंत्रमुग्ध
आदर्श गौरव और रश्मीत कौर ने आवाज के साथ साथ ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ गाने को अपनी आवाज भी दी है। यह गाना मूल रूप से आदर्श की आखिरी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में दिखाया गया था। इसे करण कंचन और रश्मीत कौर ने कंपोज किया है। वहीं, इस गाने के लिरिक्स ध्रुव योगी ने लिखे हैं। आदर्श गौरव ने अपनी आवाज से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

दर्शकों का जताया आभार
आदर्श ने एक बातचीत के दौरान कहा, ‘एक गायक के रूप में भी मेरे फैंस मुझे काफी पसंद कर रहे हैं। मैं उनके समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं संगीत कि दुनिया में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हूं। दर्शकों का प्यार मुझे आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करता है और मुझे विश्वास है कि दर्शक आगे भी मुझे प्यार और स्नेह देते रहेंगे।’

आदर्श गौरव वर्कफ्रंट
अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता हाल ही में फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आए। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्य पांडे के आलावा अन्य कलाकार नजर आए। ‘खो गए हम कहां’ का निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर-रीमा कागती की टाइगर बेबी ने मिलकर किया है। इसके आलावा आदर्श गौरव ने ‘मॉम’, ‘द व्हाइट टाइगर’ और राज एंड डीके की ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था।

The post आदर्श गौरव का गाना ‘इश्क नचावे रीप्राइज’ हुआ रिलीज appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79676