Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आदिवासी नेता अरविंद नेताम के इस्तीफे को लेकर सीएम बघेल ने कसा तंज, कहा-‘पार्टी विरोधी गतिविधियों में नेताम शामिल…’

10.08.23| आदिवासी नेता अरविंद नेताम का कांग्रेस से इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान देते हुए तंज कसा है. सीएम भूपेश ने कहा, इस्तीफा देने में बहुत देर कर दिए. पार्टी विरोधी गतिविधियों में नेताम शामिल थे. कितने बार दल बदल चुके हैं . भानुप्रतापुर उपचुनाव के ही समय उन्होंने उम्मीदवार उतार दिया था. नेताम बीजेपी के इशारों पर चल रहे थे. उनकी लगातार बीजेपी के साथ बैठकें हो रही हैं. हम निष्कासित करते तो फिर किसी पार्टी में चले जाते. वही इस्तीफे के बाद अरविंद नेताम ने कहा, सामाजिक मुद्दों को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. हमारे पास कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है.और हम समाज के लोगों की मदद करेंगे. हम आदिवासियों के हित में काम कर रहे हैं. बीजेपी के स्टेटमेंट को हम सुनते रहते हैं. कांग्रेस पार्टी को मुझे कुछ नहीं कहना है. ईमानदारी से कानून कायदा का पालन करें, जो आदिवासियों के हित में बना है.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/08/10/cm-baghel-taunted-over-the-resignation-of-tribal-leader-arvind-netam-said-netam-involved-in-anti-party-activities/