Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आपकी जिम्‍मेदारी को बतायेगा, उंगली पर लगा चुनाव का निशान – सारिका

भोपाल

आगामी चुनावों में सभी मतदाताओ की भागीदारी सुनि‍श्चित करने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत स्‍वीप आईकॉन सारिका घारू ने मतदाताओं से अपील की कि आपकी उंगली में ये हिम्‍मत है कि वो आने वाले पांच सालों के लिये देश की सरकार बना सकती है । इसके लिये अब सभी मतदाताओं को घर से निकलना है और मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान कर अपनी सरकार बनाना है और इसके माध्‍यम से आपकी उंगली की ताकत दिखाना है । सारिका ने बताया कि वे मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन एवं जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में स्‍वीप गति‍विधियां कर रही हैं ।

सारिका ने कहा कि नवमतदाता एवं  युवा अपनी ताकत पहचाने क्‍योंकि मतदाता ही लिखेंगे आने वाले देश की किस्‍मत । देश को दिशा दिलाने के लिये वोट देने जरूर जाना है । वोट देकर आप गर्व से कहिये इट इज माई मार्क ये मेरा निशान ।

 

The post आपकी जिम्‍मेदारी को बतायेगा, उंगली पर लगा चुनाव का निशान – सारिका first appeared on .

The post आपकी जिम्‍मेदारी को बतायेगा, उंगली पर लगा चुनाव का निशान – सारिका appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=142626&utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=the-election-mark-on-your-finger-will-show-your-responsibility-sarika