Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आम आदमी पार्टी के संजय सिंह समेत तीनों उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्वाचित

नई दिल्ली 12 जनवरी।आम आदमी पार्टी(आप)के उम्मीदवार संजय सिंह, स्वाति मालीवाल और एन डी गुप्ता दिल्ली से राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए हैं।

    आप के तीनों नेताओं ने आज रिटर्निंग ऑफिसर से अपना प्रमाण पत्र प्राप्त किया।श्री संजय सिंह लगातार दूसरी बार राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए है।श्री सिंह ने अपना प्रमाण पत्र स्वयं प्राप्त किया।श्री सिंह दिल्ली के कथित शराब घोटाले में इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बन्द है।

  सिक्किम में ग्नथांग-माचोंग विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक  दोरजी शेरिंग लेप्चा को आज सिक्किम से राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। श्री लेप्चा के चुने जाने का प्रमाण पत्र सिक्किम विधानसभा सचिवालय के सचिव ने जारी किया।

The post आम आदमी पार्टी के संजय सिंह समेत तीनों उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्वाचित appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/77365