Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
आरक्षण को लेकर फैसला मार्च में करने के सवाल पर राज्यपाल ने दिया ये जवाब…
BHUPESH UIKE

रायपुर। राज्य विधानसभा में पारित आरक्षण विधेयक को मार्च तक विचारार्थ रखें जाने को लेकर राज्यपाल अनुसुइया उइके के बयान को लेकर तरह-तरह के सवाल उठने रहे हैं। इस पर पर सीएम भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया था। सीएम ने मार्च में किसी मुहूर्त होने को लेकर सुश्री उइके से प्रश्न भी किया था। इस मामले में एक पत्रकार ने भी उनसे चर्चा की है। इसी मुद्दे पर राज्यपाल ने आज जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि इस विधेयक को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पेश एक याचिका पर 23 मार्च को सुनवाई है, वहीं दिसंबर में पूछे गए 10 प्रश्नों के जवाब भी संतोष जनक नहीं मिले हैं। इस मुद्दे को लेकर राज्यपाल ने क्या जवाब दिया है, जरा पढ़िए :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

https://theruralpress.in/2023/01/24/the-governor-gave-this-answer-on-the-question/