Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इंदिरा प्रियदर्शिनी महिला सहकारिता बैंक घोटाले की नार्को टेस्ट की FSL रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई, फिर से जांच होगी शुरू….

रायपुर। इंदिरा प्रियदर्शिनी महिला सहकारी बैंक घोटाले के आरोपी बैंक मैनेजर उमेश सिन्हा के नार्को टेस्ट की एफएसएल रिपोर्ट और सीडी रायपुर पुलिस को सौंपी गई। न्यायालय के आदेश के बाद विशेष लोक अभियोजक/उपमहाधिवक्ता संदीप दुबे ने पुलिस को सीडी और रिपोर्ट सौंपी। अब पुलिस सीडी और एफएसएल रिपोर्ट का अवलोकन कर दोबारा जांच शुरू करेगी।

मालूम हो कि 2006-2007 में इंदिरा प्रियदर्शिनी महिला सहकारिता बैंक में 20 करोड़ का घोटाला हुआ था। इस मामले में बैंक मैनेजर सहित 18 लोगों के खिलाफ कोतवाली थाने में धोखाधड़ी और अमानत में ख्यानत समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। अब इस मामले में फिर से जांच शुरू होगी। जांच के बाद कुछ बड़े लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती है।

https://npg.news/exclusive/indira-priyadarshini-mahila-sahakari-bank-ghotale-ki-narco-test-ki-fsl-report-police-ko-saumpi-gai-phir-se-janch-hogi-shuru-1243401